Top 40++ Love and Romantic Status in Hindi

Welcome to our blog Status adda, In this blog, I will provide every type of Facebook and WhatsApp status for you. I hope you will like all type of status like attitude status, royal status, Rajputana status, cool status, sad status, Mahakaal status, Love status, Faadu status, and Hindi Shayari, Hindi Love Shayari, Sad Hindi Shayari, one line status, whatsaap cool status for boys and girls, Romantic Shayari and status in Hindi, Akkad status in Hindi, funny status for FB in Hindi,funny status for whatsaap in Hindi and a lot more types of status. One of the best thing about this site is that it will provide every single type of status in Hindi and English. Hope you ENJOY it.

50++ Love and Romantic status in hindi for facebook

LOVE STATUS

आपकी परछाई हमारे दिल में है,
आपकी यादें हमारी आँखों में हैं,
आपको हम भुलाएं भी कैसे,
आपकी मोहब्बत हमारी सांसो में हैं

मेरे  दिल  की  धड़कनो  को
तूने  दिलबर  धड़कना  सीखा  दिया ,
जब  से  मिली  है  मोहब्बत  तेरी  मेरे  दिल  को ,
गम  में  भी  हंसना  सीखा  दिया

तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो,
दिल मेरा था और धड़क रहा था वो।
प्यार का ताल्लुक भी अजीब होता है,
आंसू मेरे थे और सिसक रहा था वो।

काश इक दिन ऐसा भी आये हम तेरी बाहों में समा जाएँ,
सिर्फ हम हो और तुम हो और वक्त ही ठहर जाए

तू मुझे इस कदर अच्छा लगता है,
के तेरे बिन अब मुझे कुछ नही अच्छा लगता है

बडी गुस्ताख है तुम्हारी याद उसे तमीज सिखा दो
दस्तक भी नहीं देती और दिल में उतर जाती है

तुम्हारी आँख के आँसू हमारी आँख से निकले
तुम्हे फिर भी शिकायत है मोहब्बत हम नहीं करते

हमको ही क्यों देते हो प्यार का इल्जाम 
जरा खुद से भी पूछों इतने प्यारे क्यों हो

तेरी  याद  क्यों  आती  है  ये  मालूम  नहीं
लेकिन  जब  भी  आती  है  अच्छा  लगता  है




50++ Love and Romantic status in hindi for facebook


किसी को उनसे मिल के इश्क़ हुआ, किसी को उनको देख के इश्क़ हुआ,
एक हम ही थे जो उनको न देखे न मिले, हमको तो उनसे हुई बातों से ही उनसे इश्क़ हुआ

उनके दीदार के लिए दिल तड़पता है, उनके इंतजार में दिल तरसता है
क्या कहें इस कम्बख्त दिल को.. अपना हो कर किसी और के लिए धड़कता है।

दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे।
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे।
वादा है तुमसे ।
दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे

तमाम शहर से मैं जंग जीत सकता हूं
मगर मैं तुमसे बिछड़ते ही हार जाऊंगा

सावन की बूंदों में झलकती है उनकी तस्वीर, 
आज फिर भीग बैठे हैं उन्हें पाने की चाहत में।

इस बात का एहसास किसी पर ना होने देना,
कि तेरी चाहतों से चलती हैं मेरी साँसे।

तुम वक़्त वक़्त पर प्यार की दवाइयां दिया करो,
हमे आदत है रोज तेरे प्यार में बीमार होने की।

कुछ लोग खोने को प्यार कहते हैं,
तो कुछ पाने को प्यार कहते हैं,
पर हकीक़त तो ये है,
हम तो बस निभाने को प्यार कहते हैँ 

मोहब्बत के बाद मोहब्बत करना तो मुमकिन है,
लेकिन किसी को टूट कर चाहना, 
वो ज़िन्दगी में एक बार ही होता है

मैं  ये  नहीं  कहती  की
तुम्हारे  लिए  कोई  भी  दुआ  ना  मांगे ,
मैं  तो  बस  यही  चाहती  हूँ  की
कोई  दुआ  में  तुम्हे  ना  मांग  ले  !

हम चाह कर भी तुम से ज्यादा देर तक नाराज नही रह सकते,
क्योंकि तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है।

खुशबू बनकर तेरी साँसों में शमा जायेंगे,
सुकून बनकर तेरे दिल में उतर जायेंगे,
महसूस करने की कोशिश तो कीजिये एक बार,
दूर रहते हुए भी पास नजर आएंगे।

ये जिंदगी चाहे कितने पल की भी मिले,
बस यही दुआ है बस तेरे संग मिले।

तेरा ज़िन्दगी में आना इत्तफाक हो तो हो,
पर तुझे यूं ज़िन्दगी बनाना इत्तफाक नहीं



50++ Love and Romantic status in hindi for facebook
50++ Love and Romantic status in hindi for facebook


दिल के बाज़ार में दौलत नही देखी जाती।
प्यार अगर हो जाये तो सूरत नही देखी जाती।

ज़ब खामोश आँखों से बात होती है,
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तुम्हारे ही खयालो में खोये रहते है,
पता नहीं कब दिन कब रात होती है.

आज भी कितना नादान है दिल समझता ही नहीं,
बाद बरसों के उन्हें देखा तो दुआएँ माँग बैठा। 

मेरी हर सांस में तू है
मेरी हर ख़ुशी में तू है
तेरे बिन ज़िन्दगी कुछ नहीं
क्योकि मेरी पूरी ज़िन्दगी ही तू है

माना कि तू नहीं है मेरे सामने 
पर तू मेरे दिल में बसता हैं
मेरे हर दुख में मेरे साथ होता है
और हर सुख में मेरे साथ हसता है

होती नहीं है मोहब्बत सूरत से,
मोहब्बत तो दिल से होती है,
सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी,
कदर जिनकी दिल में होती है

हम भी कुछ प्यार के गीत गाने लगे हैं,
जब से ख़्वाबों में मेरे वो आने लगे हैं।

दिल का हाल बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।

चाहु  तो  नाम  लिख  दू  उसका  अपनी  हर  शायरी  के  साथ
लेकिन  फिर  सोचता  हूँ  की
बहुत  भोली  है  मेरी  जान , कहीं  बदनाम  ना  हो  जाए 

अगर मैं जानता हूँ कि प्यार क्या है, तो इसकी वज़ह सिर्फ तुम हो।

रूठ गया वो खुदा भी हमसे ।
जब हमने अपनी हर दुआ में आपको मागा।

हमे फिर सुहाना नज़ारा मिला है,
क्योंकि जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है,
अब जिंदगी में कोई ख्वाइश नही रही,
क्योंकि हमे अब तुम्हारी बाहों का सहारा मिला है।

हँसते हुए तुझको जब भी देखता हूँ मैं,
तू ही दुनिया है मेरी यही सोचता हूँ मैं।



अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ

50++ Love and Romantic status in hindi for facebook
50++ Love and Romantic status in hindi for facebook

तुझे क्या पता कि मेरे दिल में,
कितना प्यार है तेरे लिए,
जो कर दूँ बयान तो,
तुझे नींद से नफरत हो जाए! 

एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए,
तू आज भी बेखबर है कल की तरह।

प्यार मोहब्बत आशिकी.ये बस अल्फाज थे.
मगर.. जब तुम मिले तब इन अल्फाजो को मायने मिले. 

अपनी मोहब्बत पे इतना भरोसा तो है मुझे, 
मेरी वफायें तुझे किसी और का होने न देंगी।
समझता ही नहीं वो मेरे अलफ़ाज़ की गहराई 
मैंने हर लफ्ज़ कह दिया जिसे मोहब्बत कहते है

सुनो  मुझे  मरने  से  पहले  तुम्हारे  साथ  जीना  है

अपने  जैसी  कोई  तस्वीर  बनानी  थी  मुझे 
मेरे  अंदर  से  सभी  रंग  तुम्हारे  निकले

अपने प्यार पर है,
इतना यक़ीन दोस्तों,
कि जो हमारा हो गया,
वो कभी किसी और का नहीं हो सकता…

तुम्हारी आँखों की गहराई में,
खोना चाहता हूँ मैं,
भरकर तुम्हे अपनी बाहों में,
सोना चाहता हूँ मैं

दिल में दर्द है आँखों में बेकरारी है,
हमें लगी इश्क की अजीब बिमारी है,

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी 

मत पूछ वजह की क्यू
चाहती हूँ तुझे
क्योंकि साचा इश्क वजह से नहीं
बेवजह होता है

तेरा रूठना भी इतना अच्छा लगता है,
कि दिल करता है दिनभर तुझे छेड़ता ही रहूँ

हम ना अजनबी हैं ना पराए हैं,
आप और हम एक रिश्ते के साए हैं,
जब भी जी चाहे महसूस कर लीजिएगा,
हम तो आपकी मुस्कुराहट में समाए हैं!!

हकीकत जान लो जुदा होने से पहले,
मेरी सुन लो अपनी सुनने से पहले ||
यह सोच लेना भूलने से पहले,
बहुत रोई है यह आँखें मुस्कुराने से पहले ||

हर पल हर लम्हा हम होते बेक़रार है,
तुझसे दूर होते है तो लगता है लाचार है,
बस एक बार देखो आँखों में मेरी,
मेरे इस दिल में तेरे लिए कितना प्यार है!!

मुझसे वादा करो मुझे रुलाओगे नहीँ
हालात जो भी हो मुझे भुलाओगे नहीं

नहीं  बस्ती  किसी  और  की  सूरत  अब  इन  आँखों  में 
काश  की  हमने  तुझे  इतने  गौर  से  न  देखा  होता 

मैं  चाहती  हूँ  तुम  पे
सिर्फ  मेरा  हक़  हो

बहुत  बुरे  हो  तुम
फिर  भी  तुमसे  अच्छा  कोई  नहीं  लगता 

तेरे बिना तो
सिर्फ साँसे चलती हैं
ज़िन्दगी तो वो
होती है जब तू
पास होती है

तुमसे ही रूठ कर
तुम्ही को याद करते हैं
हमे तो ठीक से
नाराज़ होना भी नहीं आता

मेरे  प्यार  की  हद  न  पूछो  तुम
हम  जीना  छोड़  सकते  है
पर  तुम्हे  प्यार  करना  नहीं 

तेरे  सिवा  किसी  और  की  चाहत  नहीं 
तेरे  सिवा  किसी  और  से  मोहब्बत  नहीं 

बदलना नहीं आता हमें मौसम की तरह,
हर एक रूप मैं तेरा इंतज़ार करता हूँ ||
ना तुम समझ सको कयामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है

उन  हसीं  पालो  को  याद  कर  रहे  थे ,
आसमान  से  आपकी  बात  कर  रहे  थे ,
सुकून  मिला  जब  हमे  हवाओ  ने  बताया ,
आप  भी  हमें  याद  कर  रहे  थे

मेरी मुहब्बत की हद ना तय कर पाओगे तुम
तुम्हें सांसों से भी ज्यादा मुहब्बत करते हैं हम

रोज तेरा #इंतजार होता है,रोज ये दिल #बेकरार होता है,,,,काश तुम समझ सकती की चुप रहने वालो को भी,,,,
किसी से #प्यार होता है.....!!

#ऐ_ख़ुदा ये केसा सैलाब #आया हैं,
#मैं_रोज़े से हूँ और महबूब #बेनक़ाब_आया हैं

Keywords: 


all status, all status in hindi, best attitude status, best love status, best love status ever, best status in hindi, fb romantic status, gf bf status, hindi status, i love you status, latest love status, latest status, latest status in hindi, love attitude status, love attitude status in hindi, love feeling whatsapp status, love forever status, love romantic status in hindi, love states, love status, love status app, love status download, love status for gf, love status for girls, love status for him, love status in hindi, love status in hindi for boyfriend, love status in hindi for girlfriend, love status messages, love status quotes, lovely status, my love status, my status in hindi, new love status, new romantic status, new status in hindi, nice love status, romantic love status, romantic status, romantic status download, romantic status for boyfriend, romantic status for facebook, romantic status for girlfriend in hindi, romantic status in hindi, romantic status in marathi, sad love status in  hindi, short love status, status, status for girls, stylish status, true love status

Top 40++ Love and Romantic Status in Hindi Top 40++ Love and Romantic Status in Hindi Reviewed by Shavil Chambial on May 14, 2020 Rating: 5

2 comments:

ads
Powered by Blogger.